हैदराबाद के हैवानों को डिनर में मटन करी दिया गया, जानिए कारण

पुलिस के मुताबिक हैदराबाद केस की जांच के दौरान जो खुलासे हुए हैं, उससे यही लग रहा है कि शराब के नशे में धुत्त आरोपियों ने खौफनाक वारदात को ऐसे अंजाम दिया मानो कुछ हुआ ही ना हो। पुलिस की गिरफ्त में आए चारों आरोपियों को 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगी।

हैदराबाद: यहां हुए महिला डॉक्टर से हैवानियत के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं। सड़क से संसद तक महिला सुरक्षा पर सवाल कर रहे हैं। वहीं पुलिस की जांच में कई खुलासे हुए हैं,फिलहाल आरोपियों को हाई सिक्योरिटी के साथ हैदराबाद की केरलाकुल्ली जेल में बंद किया गया है।

आरोपियों को डिनर में मटन करी दिया गया-

जानकारी के अनुसार चारों आरोपियों को जेल में लंच में दाल-राइव और डिनर में मटन करी दिया गया है। जेल मैन्यूअल के तहत ही उन्हें ये खाना परोसा गया। गौरतलब है कि 27 नवंबर की रात हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ 4 लोगों ने रेप किया था और फिर मर्डर करके आरोपियों ने उसकी बॉडी भी जला दी थी। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जहां एक तरफ हैदराबाद के हैवानों के स्वागत में दरिंदों को जेल में मटन करी जैसे आइटम खाने के लिए दिए गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ आज संसद के दोनों सदनों में इस मामले पर खूब हंगामा देखने को मिला। राजनाथ सिंह ने कहा कि हम कड़े कानून बनाने के लिए तैयारी हैं|