Deprecated: Methods with the same name as their class will not be constructors in a future version of PHP; WP_Categories_to_Tags has a deprecated constructor in /home/updarpan/public_html/wp-content/plugins/wpcat2tag-importer/wpcat2tag-importer.php on line 31
महिला डॉक्टर रेप: भाई को मार डालो, बलात्कारी के लिए बहन ने मांगी मौत – UPDarpan

महिला डॉक्टर रेप: भाई को मार डालो, बलात्कारी के लिए बहन ने मांगी मौत

हिरासत में चार आरोपी : 27 नवंबर की रात को महिला डॉक्टर से रेप फिर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने पड़ताल में पाया कि पहले आरोपी का नाम आरिफ है, जिसकी उम्र 26 साल है। वह 10वीं पास है। फिर पढ़ाई छोड़ ट्रक ड्राइवर बन गया। दूसरे आरोपी का नाम शिवा का है। 20 साल का शिवा के बारे में कहा जा रहा है कि यही वह शख्स है जो शराब लेकर आया।

तीसरे आरोपी का नाम नवीन कुमार है। 20 साल का नवीन शिवा का रिश्तेदार बताया जा रहा है। चौथे आरोपी का नाम चेन्ना केशवल्लु है। 21 साल के केशवल्लु का परिवार खेती करता है। साल भर पहले ही इसकी शादी हुई है।

10 बजे से लेकर सुबह 4 बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया : पुलिस के मुताबिक चारों ने शराब के नशे में 27 नंवबर की रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक पूरी वारदात को अंजाम दिया। डॉक्टर को भी जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश की गई। उसके मुंह में शराब उढ़ेली गई। शिवा नाम का आरोपी शराब लाया था। 20-20 साल के दो आरोपी, एक 21 और एक 26 साल का है।

महिला डॉक्टर को किस तरह मारा गया? : पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने महिला डॉक्टर के होश में आने के बाद जान ले ली। आरिफ ने उसके मुंह और नाक को अपने हाथों से बंद कर दिया, इसके बाद महिला का दम घुटने लगा और फिर उसकी मौत हो गई।