बॉलीवुड फिल्म उद्योग में कई प्रेम कहानियां पूरी होती हैं और कई अधूरी रह जाती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन दुर्भाग्यपूर्ण प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कभी पूरा नहीं हो सका।

5. कैटरीना कैफ – रणबीर कपूर – आपको बता दें कि ये दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और इनकी चर्चा पूरी फिल्म इंडस्ट्री में भी थी। उनके प्यार की शुरुआत 2009 में फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी से हुई थी। पता नहीं किसकी नजर उनके प्यार पर पड़ी और यह प्रेम कहानी अपने मुकाम तक नहीं पहुंच सकी।
4. बिपाशा बसु – जॉन अब्राहम – इस जोड़ी को बॉलीवुड में एक बड़ी हिट माना जाता था। बिपासा जल्द ही जॉन से शादी करना चाहती थी और जॉन इसके लिए तैयार नहीं था। इसलिए उन्होंने जॉन से किनारा कर लिया। इस तरह उनकी प्रेम कहानी पूरी नहीं हो सकी और बाद में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली।
3. करीना कपूर – शाहिद कपूर – यह जोड़ी बॉलीवुड में बहुत प्रसिद्ध थी। उनके प्यार की शुरुआत फिल्म फिदा के सेट से हुई थी। लेकिन फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान करीना को सैफ अली खान और करीना से प्यार हो गया और शाहिद की प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया।
2. नरगिस – राज कपूर – इस जोड़ी का प्यार, जिन्होंने 15 से अधिक फिल्मों में एक साथ काम किया, का अंत हुआ जब राज कपूर ने नरगिस के लिए अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ने से इनकार कर दिया।
1. सुरैया – देव आनंद – सुरैया का परिवार देव आनंद के खिलाफ था। जब ये लोग शादी करने जा रहे थे, तब किसी ने सुरैया के परिवार वालों को सूचित किया और खबर सुनने के तुरंत बाद, परिवार सात फेरे लेने से पहले उन्हें शादी के मंडप से ले आया। क्योंकि देव आनंद एक हिंदू थे और उनकी इस बात के खिलाफ थे कि उनकी बेटी हिंदू से शादी करे। आपके अनुसार, जिसकी प्रेम कहानी पूरी होनी चाहिए थी, उसे बताकर टिप्पणी करें।