दोस्तों वैसे तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां मौजूद है जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की हैं. लेकिन दोस्तो आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने जीवन में एक दो नहीं बल्कि चार चार शादियां की हैं. तो दोस्तों अगर आप भी इस अभिनेत्री के बारे में पूरी जानकारी पाना चाहते हैं, तो हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें.

तो आइये दोस्तों जानते हैं पूरे विस्तार से..
दोस्तों आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपको जिस मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं वह कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत अभिनेत्री जेबा बख्तियार हैं. बता दें कि जेबा बख्तियार अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री हुआ करती थी, लेकिन किसी वजह से इन्होंने फिल्म लिस्ट से दूरियां बना ली. दोस्तों आपको बताते चले कि जेबा बख्तियार अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने शादियों को लेकर जानी जाती हैं. क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में लगभग 4 शादियां की है जो कि काफी हैरान कर देने वाली बात है.
पहली शादी
दोस्तों आपको बता दें कि जेबा बख्तियार ने सबसे पहले सलमान वालियानी से शादी रचाई थी जिससे उन्हें एक बेटा भी हुआ था. बता दें कि इनकी लाइफ बहुत ही ज्यादा खुशहाल थी लेकिन कुछ समय के बाद इनके बीच आपसी संबंध खराब हो गया और इसी वजह से दोनों ने तलाक ले लिया.
दूसरी शादी
दोस्तों सलमान वालियानी से तलाक लेने के बाद अभिनेत्री जेबा बख्तियार ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी से के साथ शादी रचाई थी. अदनान सामी से जेबा बख्तियार का एक बेटा हुआ लेकिन 2 साल के बाद इन दोनों का भी तलाक हो गया.
तीसरी शादी
दोस्तों अदनान सामी से तलाक लेने के बाद जेबा बख्तियार ने तीसरी शादी बॉलीवुड के अभिनेता जावेद जाफरी के साथ रचाई थी. आपको बताते चले कि उनकी शादी बेहद सीक्रेट तरीके से की गई थी लेकिन यह सच्चाई नहीं छुपी और इनका यह रिश्ता भी अधिक समय तक नहीं टिक पाया. इस वजह से इन दोनों में बहुत ही जल्द तलाक हो गया.
चौथी शादी
दोस्तों जावेद जाफरी से तलाक लेने के बाद अभिनेत्री जेबा बख्तियार ने चौथी शादी सोहेल खान लेगारी से की और इन दिनों जेबा बख्तियार पाकिस्तान में सोहेल खान लेगारी के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं.