कोहली ने शेयर किया ये VIDEO, कहा- एक भी दिन आराम नहीं

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि बेशक टीम ने पहला टेस्ट तीन दिन में जीत लिया है, लेकिन वह एक भी दिन के आराम करने के मूड में नहीं हैं.
भारत ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को मात दे दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. दोनों टीमें अब 22 से 26 नवंबर के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में अपना पहला डे नाइट फॉर्मेट का टेस्ट मैच खेलेंगी.
कोहली ने सोमवार को जिम में वर्क आउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘नो डेज ऑफ (एक भी दिन आराम नहीं).’
टीम इस समय इंदौर में ही है और उसके मंगलवार सुबह कोलकाता पहुंचने की उम्मीद है. बता दें कि भारत ने बांग्लादेश को इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पारी और 130 रनों से मात देकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.
कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 22 नवंबर से दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. यह टेस्ट मैच डे-नाइट फॉर्मेट में खेला जाएगा. भारत की धरती पर यह ऐतिहासिक टेस्ट मैच दोपहर 1 बजे से शुरू होगा.
विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेली जा रही इस सीरीज का पहला टेस्ट जीत कर भारतीय टीम अब 300 अंकों के साथ शीर्ष पर बरकरार है.