BB 13: जब देवोलीना ने गोद में बैठकर सिद्धार्थ के हाथों पर की वैक्सिंग और फिर…

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले लड़ाई-झगड़े लोगों के गॉसिप का सबसे फेवरेट मुद्दा बन चुका है. लेकिन अब लगता है बिग बॉस के घर में कुछ नया होने वाला है. जी हां, वीकेंड का वार में इस बार दर्शकों को सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टचार्जी के बीच रोमांस देखने को मिलेगा.
शो के एक प्रोमो में देवोलीना होस्ट सलमान खान के सामने सिद्धार्थ की गोद में बैठ जाती हैं. इस दौरान सभी उसे चिढ़ाने लगते हैं लेकिन देवोलीना सिद्धार्थ की गोद में बैठकर उनके हाथों की वैक्स करती हैं. वहीं सिद्धार्थ देवोलीना को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 
ऐसे बदला सिद्धार्थ-देवोलीना का बिहेवियर-
पिछले दिनों लग्जरी बजट टास्क के खत्म होने के बाद से ही सिद्धार्थ और देवोलीना के बिहेवियर में बदलाव नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार कर रहे हैं. टास्क खत्म होने के बाद देवोलीना सिद्धार्थ के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं और उनके हाथ भी धोए. इसके बाद से सिद्धार्थ भी देवोलीना के साथ स्वीटली बिहेव कर रहे हैं. हाउसमेट्स को भी सिद्धार्थ और देवोलीना की केमिस्ट्री पसंद आ रही है.
वहीं एक एपिसोड में माहिरा शर्मा भी सिद्धार्थ को अपने दिल की बात बताती नजर आई थीं. उन्होंने सिद्धार्थ से कहा कि वह उन्हें पसंद करती हैं. यह सुनने के बाद सिद्धार्थ माहिरा के पास बैठ जाते हैं. जब देवोलीना यह देखती हैं तो वह कहती हैं कि उनकी वजह से ही दूसरे कंटेस्टेंट्स भी अब सिद्धार्थ से अच्छा बर्ताव कर रहे हैं. लोगों को सिद्धार्थ पसंद आने लगे हैं.