सुनील ग्रोवर ने शेयर की केटी पैरी के साथ अपनी तस्वीर

अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर एक्टर सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।अक्सर सुनील ऐसी पोस्ट करते हैं जिन्हें देख यूजर्स कई बार हंसतेे-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। इस बार सुनील ने हॉलीवुड सिंगर केटी पेरी के साथ की एक तस्वीर शेयर की है जो आपको एक बार फिर हंसाने में कामयाब  हो जायेंगे| दरअसल सुनील ग्रोवर ने जो तस्वीर शेयर की है वो ओरिजनल नहीं है बल्कि फोटोशॉप की हुई है।
तस्वीर के साथ सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा हैं – ‘हर किसी की तरह मैं भी केटी पेरी के साथ। वह बहुत अच्छी और विनम्र हैं। सुनील ग्रोवर ने इस तस्वीर में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी बात कही है। कटरीना कैफ ने इस पर हंसने वाला इमोजी पोस्ट कि। बता दें कि फिल्म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर और कटरीना कैफ ने साथ काम किया है। तब से दोनों की अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है।

केटी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित म्यूजिक फेस्टिवल के लिए भारत आई हैं। ऐसे में करण जौहर ने केटी के लिए अपने घर पर एक पार्टी रखी। साथ ही यहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को भी आमंत्रित किया गया। इन सितारों में ऐश्वर्या राय, अनन्या पांडे, सनाया कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट और जैकलीन फर्नांडिस जैसे बड़े सितारे नजर आए। इन सभी ने केटी पेरी के साथ फोटो खिंचवाई। पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। एक वीडियो में केटी, आलिया और करण से बात कर रही हैं। एक और वीडियो में केटी, शाहरुख खान की पत्नी गौरी से बात कर रही हैं ।