लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर फैली अपवाह, अब इस सेलिब्रिटी ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर उनके फैंस परेशान हैं इस बीच उनके परिवार के सदस्य लगातार अपडेट दे रहे हैं और किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देने की मांग की है. इस बीच मशहूर लेखिका शोभा डे ने लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट किया है.
शोभा डे ने लिखा- ‘अभी परिवार के सदस्यों से बात की. ईश्वर की कृपा से, हमारी कीमती स्वर कोकिला ठीक हैं.’ इस ट्वीट से पहले शोभा डे ने लता मंगेशकर को टैग करते हुए पूछा था कि ‘मुझे बताइए यह सच नहीं है. क्या भारत ने कोकिला को खो दिया?’ पहले ट्वीट के करीब एक घंटे बाद उन्होंने लता मंगेशकर के परिवार से बात करके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी. वही 90 वर्षीय गायिका लता मंगेशकर बीते सोमवार से अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर फर्जी पोस्ट वायरल हो रहे हैं. इसको देखते हुए लता मंगेशकर की मीडिया टीम ने उनकी तबीयत की जानकारी दी और लोगों से इस तरह की अफवाह ना फैलाने का अनुरोध किया गया है.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि जंहा लता मंगेशकर के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि उनकी तबीयत में सुधार आ रहा है. लता मंगेशकर की टीम ने लिखा- ‘उनकी तबीयत पहले से ठीक है, लोगों से अनुरोध है कि अफवाह न फैलाएं. आइए हम उनकी लंबी उम्र की दुआएं करें.’