रानू मंडल सलमान खान पर पड़ी भारी, दबंग 3 के गाने को दिया बुरा पछाड़

रानू मंडल का पहला गाया गाना रिलीज कर दिया गया है। 14 नवंबर इस सॉन्ग को  जारी किया गया था। वहीं सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘दबंग 3’ का सॉन्ग ‘हुड़ हुड़’ भी इसी दिन जारी किया गया था। वैसे तो इन दोनों के स्टारडम के बीच मुकाबला हो ही नहीं सकता लेकिन सॉन्ग्स के रिलीज के साथ ही रानू ने सलमान को एक मामले में पीछे छोड़ दिया है।
 एक ही दिन रिलीज हुए इन दोनों गानो में से रानू मंडल के गाने ‘आशिकी में तेरी 2.0’ ने टॉप ट्रेंडिंग के मामले में बाजी मार ली है। जहां यह सॉन्ग अभी भी यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर दो पर काबिज है वहीं सलमान खान पर फिल्माया गया सॉन्ग ‘हुड़ हुड़’ 9वें नंबर पर आ गया है। पहले गाने में ही उन्होंने सबको पछाड़ दिया हैं|

 भले ही ट्रेंडिंग की लिस्ट में सलमान रानू से पीछे हों, पर बात हो व्यूज की तो इस मामले में दबंग खान काफी आगे चल रहे हैं। रिलीज के दो दिन में जहां ‘हुड़ हुड़’ को एक करोड़ से भी ज्यादा बार देख लिया गया है, वहीं ‘आशिकी में तेरी 2.0’ को अब तक 57 लाख करीब व्यूज मिले हैं। बता दें कि, ‘दबंग 3’ इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं बात करें रानू मंडल के गाए गाने की तो उसे फिल्म ‘हैपी हार्डी ऐंड हीर’ में फीचर किया गया है। यह मूवी अगले साल जनवरी में रिलीज की जाएगी।