आज हम आपको दुनिया की उन हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया है। 

5. जूलिया रॉबर्ट्स – ऑस्कर विजेता अभिनेत्री जूलिया प्रिट वुमन और मॉन्स्टर मनी जैसी महान फिल्मों के साथ अपनी फिल्म ईट प्री लव की शूटिंग के लिए भारत आईं और तब से एक हिंदू बन गई हैं। उन्होंने कहा कि इस जीवन में मेरे दोस्तों और परिवार ने मुझे जरूरत से ज्यादा बिगाड़ दिया है। मैं अगले जन्म में शांति से रहना चाहता हूं।
4. रसेल ब्रांड – स्टार अभिनेता रसेल ब्रांड ने हिंदू धर्म स्वीकार कर लिया है। 2010 में, उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों में राजस्थान के रणथंभौर टाइगर रिजर्व में हॉलीवुड गायक कैटी पेरी से शादी की।
3. एम.आई.ए – हॉलीवुड के शीर्ष शीर्ष रैपर मातंगी माया अरुलपराशम वास्तव में श्रीलंकाई मूल के तमिल हैं। वह एकमात्र हॉलीवुड स्टार हैं जो भगवा कपड़ों में साध्वी की तरह रहना पसंद करती हैं।
2. रिकी विलियम्स – अमेरिका के प्रसिद्ध फुटबॉलर रिकी विलियम्स योग और ध्यान करते हैं और इसके माध्यम से उन्हें हिंदू संस्कृति और धार्मिक परंपराओं में रुचि मिली। 2010 में, सात समुंदर पार अमेरिका में हिंदू समुदाय के नेता राजन जेड ने एक बयान जारी कर उनका हिंदू सनातन धर्म में स्वागत किया।
1. क्लॉडिया सिसली – जर्मन अंतरराष्ट्रीय फैशन मॉडल क्लाउडिया सिसिली बिग बॉस सीजन 3 में भाग लेने के लिए 2009 में भारत आई थीं। उस समय, भारत में केवल कुछ ही लोग उन्हें जानते थे। क्लाउडिया हमेशा भगवान गणेश की एक मूर्ति अपने साथ रखती है।