6) ए० आर० रहमान – बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में म्यूजिक देने वाले ए० आर० रहमान को भी दुनिया जानती है. ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ फिल्म के आइकोनिक गीत ‘जय हो’ की वजह से ए० आर० रहमान ने दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ी और इस गाने की वजह से उन्होंने दो ऑस्कर अवार्ड भी अपने नाम किये.
5) इरफान खान – बॉलीवुड सिनेमा के वेर्सल स्टाइल अभिनेता इरफान खान की दमदार एक्टिंग का लोहा न केवल भारत बल्कि दुनिया मानती है. इरफान के अलावा कई भारतीय एक्टर्स ने इेशनल फिल्में की मगर जो कामयाबी इरफान खान को मिली है वो अब तक किसी दूसरे स्टार को नहीं मिली है. उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों में अहम भूमिका निभाकर भारत का नाम दुनियाभर में रोशन किया है.
4) द ग्रेट खली – द ग्रेट खली को दुनिया उनकी कद काठी की वजह से जानती है. डब्लू डब्लू ई के जरिये द ग्रेट खली ने दुनियाभर में एक पहचान बनाई. रेसलिंग के साथ साथ द ग्रेट खली ने कई अमेरिकन फिल्में और टीवी शोज भी किये है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है.
3) ऋतिक रोशन – इस लिस्ट में ऋतिक रोशन भी शामिल है. उन्हें दुनिया एक अच्छे एक्टर, डांसर और एक्शन हीरो के तौर पर तो जानती ही है मगर उससे भी ज्यादा उन्हें उनके बेहतरीन लुक्स की वजह दुनिया जानती और पसंद करती है. इस साल ‘मोस्ट हैंडसम मेन इन द वर्ल्ड’ में 5 सितारों का नाम क्रिस इवांस, डेविड बेकहम, उमर बोरकान अल गाला, रॉबर्ट पैटिंसन और ऋतिक रोशन है. बता दे कि इस लिस्ट में ऋतिक पहले स्थान के लिए चयन किये गए.
2) आमिर खान – इस लिस्ट में मिस्टर परफेक्ट आमिर खान भी शामिल है. आज आमिर की फिल्में इंडिया से ज्यादा ओवरसीज मार्केट से कमाती है. उनकी फिल्म दंगल, पीके और सीक्रेट सुपरस्टार ने भारत से कमाई विदेशों से की है. आमिर खान भारत का नाम दुनियाभर में रोशन कर रहे है.
1) शाहरुख खान – भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को दुनिया में फेमस करने वाले शाहरुख खान ही है. किंग खान वर्ल्ड के बिगेस्ट मूवी स्टार्स में से एक है. उनकी फैन फॉलोविंग दुनियाभर में मौजूद है. इतना ही नहीं साल 2014 में शाहरुख टॉम क्रूज से ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर भी बने थे. अभी शाहरुख दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शीर्ष पर है.