5. मोनाली ठाकुर – बॉलकी लोकप्रिय सिंगर मोनाली ठाकुर आज न केवल अपने सिंगिंग टैलेंट बल्कि खूबसूरती की वजह से भी जानी जाती है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल से बतौर कंटेस्टेंट शुरुआत की. उन्हें फिल्मों में गाने का मौका प्रीतम ने दिया. उन्होंने रेस फिल्म के गीत ‘ज़रा ज़रा टच मी’ से फिल्मी गाने की शुरुआत की थशुरुआत में मोनाली कुछ खास नहीं दिखती मगर पैसा आते ही उनके लुक में जबरदस्त बदलाव आया है.
4. नेहा कक्कड़ – बॉलीवुड में इस समय नेहा कक्कड़ टॉप की महिला सिंगर मानी जाती है. एक के बाद एक बड़ी हिट गाने देने वालसिंगर नेहा कक्कड़ ने भी इंडियन आइडल से बतौर कंटेस्टेंट करियर की शुरुआत की थी. तब नेहा भी एक आम महिला की तरह दिखती थी मगर पैसा आते ही उनके लुक में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन आया है. नेहा अब हीरोइन की तरह खूबसूरत दिखती है.
3. सुनिधि चौहान – सिंगिंग करियर में सुनिधि चौहान ने भी बहुत नाम और पैसा कमाया है. सुनिधि चौहान ने 12 साल की उम्र में फिल्म शस्त्र में गाना गाया. देखते ही देखते सुनिधि चौहान साल 2000 के समय की टॉप महिला सिंगर के रूप में उभरी. उन्होंने अब तक अनगिनत हिट गाने गाये है.
2. श्रेया घोषाल – 35 वर्षीय महिला सिंगर श्रेया घोषाल को शायद ही किसी पहचान की जरुरत है. साल 2002 की ब्लॉकबस्टर फिल्म देवदास से सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्रेया घोषाल ने पहले फिल्म के गाने के लिए बेस्ट फीमेल सिंगर का अवार्ड अपने नाम किया है. उसके बाद श्रेया घोषाल ने अब तक पीछे मुड़कर नहीं देखा है.
1. रानू मंडल – इस साल की सबसे चर्चित महिला सिंगर रानू मंडल है. सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल में कुछ ही समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर मशहूर हुई रानू मंडल को अब फिल्मों में गाने का मौका मिला है. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि कुछ ही समय में रानू मंडल के लुक जबरदस्त बदलाव आ गया है.