जैसे की कहावत है कि कोई भी इंसान पूरी तरह से परफेक्ट नहीं हो सकता। इंटरटेनमेंट दुनिया के सितारे अपनी स्टाइल और गुड लुक्स के लिए जाने जाते हैं। लेकिन आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताएंगे जो दिखने में काफी गुड लुकिंग है लेकिन उनमें भी कुछ शारीरिक कमियां है।
1. सुधा चंद्रन
मशहूर डांसर सुधा चंद्रन के बारे में तो आपने जरूर सुना और देखा होगा। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड और कई सीरियल्स में बेहतरीन डांस कर चुकी सुधा चंद्रन की एक टांग नकली है। एक हादसे में उनकी टांग टूट गई थी लेकिन उनका हौसला नहीं टूटा। सुधा चंद्रन जब स्टेज पर डांस करती है तो कोई भी नहीं बता सकता कि उनकी टांग नकली है।
2. राजकुमार
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रह चुके राजकुमार अपने बेहतरीन डायलॉग्स के लिए मशहूर रहे हैं। जब भी राजकुमार अपनी आवाज पर जोर देकर डायलॉग बोलते थे तब उनके गले में तकलीफ होती थी। यही वजह रही कि वे जब भी डायलॉग बोलते थे तब अपने गले पर हाथ फेरते रहते थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार को गले का कैंसर था।
3. अर्शी खान
बिग बॉस 11 से अर्शी खान काफी ज्यादा फेमस हुई थी। हालांकि इससे पहले भी अर्शी खान कई विवादों को लेकर चर्चा में रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अर्शी खान अपनी आंख पर बाल क्यों रखती है। क्योंकि अर्शी खान की आंख की साइड में एक काला दाग है जिसको वो अपने बालों से छुपाती है।
4. ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन दुनिया के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में शुमार होते हैं। बॉलीवुड में ऋतिक रोशन की बॉडी की भी कोई बराबरी नहीं कर सकता। लेकिन हम आपको बता दें कि ऋतिक रोशन के एक हाथ पर छह अंगुलियां है। शूटिंग के वक्त ऋतिक रोशन हमेशा सतर्क रहते हैं कि कहीं उनकी छठी ऊँगली या दूसरा अंगूठा कैमरे के सामने ना आ जाए। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन इसका आसानी से इलाज करवा सकते हैं लेकिन अपने इस अंगूठे को वे काफी ज्यादा लकी मानते हैं।