कब रिलीज़ होगी मिर्जापुर 2, कालीन भैया ने शेयर किया टीजर

mirzapur 2 release date
साल की मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज मिर्जापुर (mirzapur) का नया जल्द एमेजन प्राइम (amazon prime) पर रिलीज किया जाने वाला है. इसकी खबर खुद कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी (pankaj tripathi) ने दी.
सोशल मीडिया से दूर रहने वाले पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया. साथ ही मिर्जापुर 2 (mirzapur 2) का टीजर शेयर किया. दरअसल वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर सीज़न 1’(mirzapur) के एक साल पूरे होने के मौके पर मिर्जापुर 2 (mirzapur 2) का टीजर शेयर किया गया है.
अमेज़न प्राइम वीडियो (prime video) ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा- “सीजन 2 के आने वाले तूफान का एहसास हो रहा है ना?”
वहीं पंकज त्रिपाठी ने मिर्ज़ापुर (mirzapur) की एक साल की सालगिरह पर अपनी एक्साटमेंट को शेयर करते हुए लिखा- “मिर्जापुर (mirzapur) को एक साल हो गया है, और यह एक दमदार साल रहा है! मिर्जापुर (mirzapur) वह शो है जिसके माध्यम से मुझे दर्शकों से बेशुमार प्यार और प्रशंसा मिली है. यह शो इस कदर आइकॉनिक बन गया है कि मैं जहां भी जाता हूं, मुझे प्रशंसक अक्सर कालीन भैया के नाम से संबोधित करते हैं.
पंकज त्रिपाठी ने आगे लिखा- अमेज़न प्राइम वीडियो ने शानदार तरीके से शो को प्रस्तुत किया है. अगले सीज़न के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक उम्मीदें हैं और मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि यह कब रिलीज होगा. मैं भी सीज़न दो को लेकर एक्साइटेड हूं, इसलिए मेरे लिए मिर्जापुर (mirzapur) के पहले जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम की शुरुआत कर रहा हूं.”
 वहीं कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर किया. इसी के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा-“हम बनाएंगे इंस्टाग्राम को मिर्ज़ापुर.”
बता दें मिर्जापुर के पहले सीजन को आडियंस के बीच काफी पसंद किया गया था. ये साल 2018 की बेस्ट वेब सीरीज में से एक थी. सीरीज में पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मेस्सी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल जैसे एक्टर्स लीड में नजर आए थे.