दोस्तों टीवी की पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के हुस्न के आगे जेठालाल की बोलती बंद हो जाती है। हर समय जेठालाल किसी तरह बबीता जी को इम्प्रेस करने का तरीका ढूंढते रहते है पर अफसोस अब तक बबीता जी उनसे इम्प्रेस नहीं हो पाई है। लेकिन इन दिनों खबरें आ रही है कि 21 साल के एक लड़के ने इन्हें इम्प्रेस कर लिया है और जब आपको पता चलेगा कि वह कौन है तो आपके होश उड़ जाएंगे। तो आइए जानते है उनके बारे में।
इस लड़की को कर रहे हैं डेट :-
इन दिनों मुनमुन दत्ता जिस 21 साल के लड़के को डेट कर रही है वह कोई और नहीं बल्कि उन्हीं के शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेता राज अनदकता है। जी हां लगा ना झटका। बता दे राज से पहले टप्पू का किरदार भव्य गांधी निभाया करते थे लेकिन शो के छोड़ने के बाद राज शो में आए और अपनी एक्टिंग से कुछ ही समय में दर्शकों का दिल जीत लिया । शो में राज जेठालाल के बेटे बने है। इस शो में आपने देखा होगा कि जेठा लाल बबीता जी पर लाइन मारते है लेकिन रियल लाइफ में उनके बेटे टप्पू का रोल निभाने वाले राज ने बाजी मार ली।
लांच डेट की तस्वीरें हुई वायरल – दरअसल हाल ही में मुनमुन दत्ता राज साथ आउटिंग के लिए बाहर गए थे। जहां से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई है। इन तस्वीरों को खुद मुनमुन दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दोनों साथ में काफी मस्ती कर रहे है। इस लांच डेट के दौरान दोनों के बीच में नजदीकियां देखने को मिली है । ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हो सकते हैं। आपको बता दें मुनमुन दत्ता की उम्र 31 साल है और । इनके उम्र में 10 साल का फर्क है , लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में उम्र का फासला मायने नहीं रखता ।
बबीता ने दिलाई पहचान – मुनमुन दत्ता टीवी की दुनिया में जाना माना नाम है। उनकी एक्टिंग तो कमाल की है लेकिन एक्टिंग से ज्यादा उनकी खूबसूरती के चर्चे शुरू से ही रहें है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में उन्होंने बबीता के रूप में अपनी खास पहचान बनाई है। मुनमुन अपने करियर में कई टीवी चैनल पर दिखाई दे चुकी है और मैगजीन के कवर पेज पर दिखाई दे चुकी है। मुनमुन टेलीविजन अभिनेत्रि के अलावा एक मॉडल भी है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती है।