दोस्तों क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो बेहद सामान्य परिवार से संबंध रखते हैं l लेकिन क्रिकेट जगत में आने के बाद उनकी किस्मत चमक जाती है l वह रातो रात करोड़पति बन जाते हैं। इसलिए आज हम आपको क्रिकेट जगत के ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं l जिनकी पत्नियां बेहद अमीर घराने से हैं।
10. सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर को भारतीय क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है l आपको बता दें कि चिन तेंदुलकर ने साल 1995 में अंजली से शादी रचाई थी। जो उम्र में इनसे 6 साल बड़ी थी। आपको बता दें कि अंजली तेंदुलकर बेहद अमीर घराने से संबंध रखती हैं।
9. गौतम गंभीर
गौतम गंभीर ने साल 2011 में नताशा जैन के साथ विवाह रचाया था l आपको बता दें कि नताशा के पिता एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं।
8. रोहित शर्मा
रोहित शर्मा ने साल 2015 में रितिका सिटी के साथ शादी रचाई है, आपको बता दें कि उनकी पत्नी बेहद अमीर घराने से से संबंध रखती हैं।
7. रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा ने साल 2016 में रीवा सोलंकी के साथ शादी रचाई थी, रीवा सोलंकी के पिता गुजरात के जाने-माने नेता हैं।
6. इरफान पठान
इरफान पठान ने साल 2016 में सऊदी अरब के मशहूर व्यापारी फारुख बेग की बेटी सफा बेग से शादी रचाई है।
5. वीरेंद्र सहवाग
वीरेंद्र सहवाग ने साल 2004 में आरती अहलावत के साथ शादी रचाई थी, आपको बता दें कि आरती अहलावत के पिता सुप्रीम कोर्ट के एक बड़े वकील हैं।
4. चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा की पत्नी का नाम पूजा है, आपको बता दें कि इनकी पत्नी भी एक अमीर घराने से संबंध रखती है।
3. सौरव गांगुली
भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन और सफल कप्तान सौरव गांगुली की पत्नी डोना के पिता पश्चिम बंगाल में एक व्यापारी हैं।बता दे कि गांगुली ने डोना से वर्ष 1997 में विवाह किया था।
2. हरभजन सिंह
हरभजन सिंह ने साल 2017 में गीता बसरा के साथ शादी रचाई है, आपको बता दें कि गीता बसरा बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं।
1. दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक ने अपना दूसरा विवाह भारत की स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से वर्ष 2015 में किया था।बता दे कि दीपिका पल्लीकल एक बहुत ही अमीर घराने की रहने वाली हैं।