तो आइये दोस्तों जानते हैं इन तीन अभिनेत्रियों के बारे में पूरे विस्तार से

1. समांथा अक्कीनेनी :- दोस्तों आपको बता दें कि समांथा अक्कीनेनी साउथ की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. अगर आप भी साउथ की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो समांथा को आप सभी ने जरूर देखा होगा. उन्होंने अभी तक बहुत सारे बेहतरीन फिल्में की हैं. उनकी फिल्म को दर्शकों ने काफी अच्छा रिस्पांस भी दिया है. आपको बता दें कि समांथा के पति की साउथ की फिल्म में काम करते हैं लेकिन समांथा उनसे कहीं ज्यादा सफल अभिनेत्री मानी जाती है.
2. सोहा अली खान :- दोस्तों आपको बता दें कि सोहा अली खान बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बहन है. सोहा अली खान बॉलीवुड में भले ही ज्यादा सफल नहीं हो पाई लेकिन सोहा अली खान के पास पुश्तैनी जायदाद बहुत ज्यादा है. आपको बता दें कि सोहा अली खान की शादी कुणाल खेमू के साथ हुई थी जो कि एक बॉलीवुड के अभिनेता भी हैं. आपको बता दें कि सोहा अली खान अपने पति से भी कई गुना ज्यादा अमीर है.
3. ऐश्वर्या राय बच्चन :- दोस्तों ऐश्वर्या राय को तो आप सभी अच्छी तरह से जानते होंगे. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय का नाम बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शामिल है. बता दे कि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा महँगी एक्ट्रेस मानी जाती थी. ऐश्वर्या राय की शादी अभिषेक बच्चन साल 2007 में हुई थी. बता दें कि अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड के अभिनेता है लेकिन उनकी बहुत ही गिनी चुनी फिल्म आती है. ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति से भी ज्यादा सफल और अमीर हैं. एक सूत्र के अनुसार ऐश्वर्या राय के पास लगभग 30 मिलियन डॉलर की संपत्ति है.