आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले सभी टीमों की तरफ से कुछ ना कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया गया है। उनमे से कुछ ऐसे खिलाड़ी भी होंगे जो नीलामी के लिए उपलब्ध होंगे। उस दौरान उनमे से कई खिलाड़ियों के ऊपर बड़ी बोली लग सकती है।
तो चलिए आज हम आपको उन 5 खिलाड़ियोंके बारे में बताते हैं जो आईपीएल 2020 की नीलामी में महंगे बिक सकते हैं :-

5. पीयूष चावला
पीयूष चावला आईपीएल इतिहास के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं, लेकिन फिर भी केकेआर ने उन्हें अपनी टीम से बाहर कर दिया है। ऐसे में आईपीएल 2020 की नीलामी के दौरान उन्हें खरीदने के लिए कई टीमों के बीच टक्कर देखने को मिल सकता है।
4. रॉबिन उथप्पा
आईपीएल में रॉबिन उथप्पा हमेशा अच्छी बल्लेबाजी की है, लेकिन फिर भी कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया है। इस वजह से आईपीएल 2020 की नीलामी के दौरान उनके ऊपर बड़ी बोली लग सकती है।
3. सैम कुर्रन
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर सैम कुर्रन आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन के लिए गेंद और बल्ले से ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था, लेकिन पंजाब ने कुर्रन को आईपीएल के अगले सीजन से पहले रिलीज कर दिया है। ऐसे में आईपीएल 2020 की नीलामी में उनके ऊपर बड़ी बोली लग सकती है।
2. शिमरोन हेटमेयर
आईपीएल 2019 में शिमरोन हेटमेयर आरसीबी के लिए खेलते हुए नजर आए थे, लेकिन उस दौरान उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। इस वजह से बैंगलोर ने उन्हें रिलीज कर दिया है। ऐसे में शिमरोन हेटमेयर आईपीएल 2020 की नीलामी में महंगे बिक सकते हैं।
1. एरोन फिंच
एरोन फिंच इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे, लेकिन उससे पहले नीलामी के दौरान कई टीमें एरोन फिंच को खरीदना चाहेगी। इस वजह से फिंच मोटी रकम में बिकते हुए नजर आ सकते हैं।