विश्व क्रिकेट जगत के ऐसे बहुत से खिलाड़ी मौजूद हैं जो अपने खेल के साथ-साथ अपने गुस्सैल स्वभाव और विवादों के लिए भी जाने जाते हैं, लेकिन आज हम आपको विश्व क्रिकेट जगत के 4 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिनका आज तक किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी के साथ झगड़ा नहीं हुआ है तो आइए उन खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं।

1. मोहम्मद हफीज
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज मोहम्मद हफीज एक बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक शांत स्वभाव वाले व्यक्ति हैं। और वह क्रिकेट के मैदान पर भी बिल्कुल शांत स्वभाव से ही क्रिकेट खेलते हैं और इनका कि कभी भी किसी अन्य खिलाड़ी के साथ झगड़ा नहीं हुआ है।
2. रोहित शर्मा
भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा मैदान पर अपने शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और इनका स्वभाव भी बेहद शांत है। और आज तक इनको भी किसी मैच के दौरान किसी भी खिलाड़ी के साथ गलत व्यवहार करते हुए नहीं देखा गया है।
3. एबी डिविलियर्स
दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का पूरी क्रिकेट जगत में बहुत ज्यादा सम्मान किया जाता है। एबी डी विलियर्स भी क्रिकेट के मैदान पर बिल्कुल शांत स्वभाव से और पूरी ईमानदारी के साथ क्रिकेट खेलते हैं। इन्होंने भी आज तक किसी साथी खिलाड़ी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया है।
4. सचिन तेंदुलकर
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है।उनके नाम बहुत से विश्व रिकॉर्ड है जिनको तोड़ पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए बहुत ही मुश्किल है। सचिन तेंदुलकर ने कई दशकों तक क्रिकेट खेला है मगर आज तक किसी भी खिलाड़ी के साथ उनकी कोई लड़ाई नहीं हुई है और वह बेहद ही शांत स्वभाव के खिलाड़ी माने जाते हैं।