सुपर स्टार सलमान खान सलमान के साथ ‘वीरगति’, ‘हिंदुस्तान’ और ‘सिंदूर की सौगंध’ जैसी फिल्मों में काम किया था। मुम्बई के एक अस्पताल में भर्ती पूजा ने सलमान से उनकी मदद करने की गुहार लगाई है। ऐसे मौके पर पूजा के घरवालों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पूजा के पास इलाज कराने के पैसे नहीं है और उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से मदद की गुहार लगाई है। इसके बाद सलमान खान पूजा डडवाल की मदद के लिए आगे आए और उन्होंने इलाज का सारा खर्चा उठाया।

मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक, पूजा डडवाल की स्थिति अब पहले से बेहतर है। मुंबई के सेवरी टीबी अस्पताल में भर्ती पूजा की वजन घटकर 23 किलो पहुंच गया था। वहीं वह डिस्चार्ज के समय 43 किलो हो चुका है।
उनके खराब वक्त में सलमान खान ने उनका बहुत साथ दिया है। पूजा के अनुसार, ‘ट्यूबरक्लॉसिस’ का एक बड़ा कारण यह भी था कि मुझे समाज ने स्वीकार करने से इंकार कर दिया था लेकिन मैं सलमान खान का शुक्रिया कहना चाहूंगी कि उन्होंने मेरी ऐसे समय में मदद की। उन्होंने मेरे रहने से लेकर इलाज तक का खर्चा उठाया। अगर आज मैं जिंदा हूं तो बस उनके कारण ही हूँ।
पूजा ने कहा, अब मैं अच्छी तरह जीना चाहती हूं और एक्टिंग का काम भी करना चाहती हूं। मैं मेहनत करके घर खरीदना चाहती हूं, जिसमें मैं भगवान की तस्वीर नहीं बल्कि सलमान की तस्वीर लगा कर पूजा करूंगी। मुझे सलमान से मिलकर उनके पैर छूने हैं और धन्यवाद देना है