बच्चन पांडे में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों से एक बच्चन पांडे भी है. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का फर्स्च लुक रिलीज किया गया था. जिसमें अक्षय लुंगी पहने नजर आए थे. ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला के साथ अक्षय की दसवीं फिल्म है.
प्रोड्यूजर साजिद नाडियाडवाला के साथ अक्षय की हाल ही में फिल्म हाउसफुल 4 भी रिलीज हुई थी. जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिसपॉन्स मिला. फिल्म फरहद सामजी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म मल्टीस्टारर थी और फिल्म अक्षय के अपोजिट कृति सेनन और पूजा हेगड़े को कास्ट किया गया था.
वहीं अब खबरें है कि एक बार फिर कृति सेनन अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. रिपोर्टस के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में कृति सेनन फीमेल लीड होंगी.
फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग फरवरी 2020 में शूरू होगी.  फिल्म को लेकर कृति भी काफी ज्यादा एक्साटेड हैं. कृति ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- ‘अक्षय, साजिद और फरहद के साथ मुझे ‘हाउसफुल 4′ में काम करने में काफी मजा आया था और एक बार फिर मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. साजिद सर के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है और यह भी काफी दिलचस्प है.’ हालांकि कृति ने ये भी साफ किया कि अभी उन्हें फिल्म में अपने रोल के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है.
बता दें कि कृति ने साजिद नाडियाडवाला फिल्म ‘हीरोपंती’ से ही बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में कृति टाइगर के अपोजिट नजर आई थी. वहीं फिल्म बच्चन पांडे की बात करें तो रिपोर्टस के अनुसार ये फिल्म साउथ सुपरहिट फिल्म वीरगम की रीमेक है. जिसमें साउथ सुपरस्टार अजीत नजर आए थे. इस फिल्म में फीमेल लीड में तमन्ना भाटिया था. ये फिल्म तमिल और तेलुगु दोनों भाषाओं में बन चुकी है.