नागिन 4 में हुई इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री

सीरियल नागिन 4 को लेकर आडियंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. शो के कुछ प्रोमोज रिलीज किए गए थे. लेकिन इन प्रोमोज में नागिन का चेहरा नहीं दिखाया गया है.
वहीं अब एकता कपूर ने नागिन के चेहरे पर से पर्दा उठा दिया. टीवी की ये नई नागिन कोई और नहीं एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन है. टीवी शो टशन-ए-इश्क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की नागिन वर्ल्ड में एंट्री हो गई है.
जैस्मिन भसीन एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आने वाली हैं. शो का नया प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. प्रोमो रिलीज  में जैस्मीन व्हाइट आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही है.
वीडियो प्रोमो को एकता कपूर ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए एकता ने लिखा-नागिन की दुनिया में आपका स्वागत है जैस्मिन. नागिन भाग्य का जहरीला खेल. प्रोमो में जैस्मिन नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं. वो ट्रैडिशनल अटायर बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
हालांकि शो में जैस्मिन का कैरेक्टर नेगिटिव होगा या पॉजिटिव. इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया.
बता दें कि नागिन 4 के लिए एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम पहले ही कंफर्म हो चुका है. हालांकि निया का प्रोमो अभी रिलीज नहीं किया गया है.
वहीं खबरें है कि नागिन 4 में एक और एक्ट्रेस की एंट्री होगी. जो शो में तीसरी नागिन का रोल प्ले करेंगी. नागिन 4 में तीसरी नागिन के रोल के लिए सायंतनी घोष का नाम सामने आ रहा है.
सायंतनी घोष को टीवी की आरिजनल नागिन कहा जाता है. क्योंकि सबसे पहले सायंतनी ही नागिन के रोल में नजर आई थी. सायंतनी इन दिनो स्टार प्लस के सीरियल संजीवनी 2 में नजर आ रही है. लेकिन ये शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है. ऐसे में सायंतनी नागिन 4 के लिए हामी भर सकती हैं.