टी20 क्रिकेट को लेकर KBC में पूछा गया सात करोड़ रूपये सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब

बिग बॉस 13 (bigg boss 13) के 7वीक में कौन से कंटेस्टेंट घर से बेघर होंगे इसके लिए नोमिनेशन टास्क कम्पलीट हो चुका है. ऐसे में अब हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि कौन सा कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा लेकिन ये बताने से पहले चलिए आपको बता देते है कि कौन कौन से कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटिड है.
इस वीक नोमिनेशन होने के लिए टेलिफोन बूथ टास्क हुआ. ये टास्क बिग बॉस के पिछले सीजनस में भी देखने को मिल चुका है. क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस के नियमों का उल्लघंन किया था इसलिए वो दोनों पहले से ही नोमिनेटिड थे. वहीं देवोलिना को शेफाली ने कैप्टन होने के नाते नोमिनेट किया.
इसके बाद टास्क शुरु हुआ. टास्क में पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई में से पारस नोमिनेट हुआ और रश्मि देसाई इस वीक सेफ है. इसके बाद हिंदुस्तानी बाउ और विशाल सिंह का टास्क हुआ. जिसमें हिंदुस्तानी बाउ सेफ हुए और विशाल इस वीक घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए. ऐसे ही बाकी घरवालों ने भी टास्क पूरा किया.
इस तरह जो कंटेस्टंट घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटिड है वो है- सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, विशाल आदित्य सिंह, खेसारी लाल यादव, हिमांशी खुराना, अरहान खान, असीम रियाज और देवोलिना.
वहीं अब वोटिंग ट्रेंड की बात करें तो हाईएस्ट वोटस के साथ सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज सेफ है. वोटिंग में दूसरे नंबर पर शहनाज गिल चल रही है यानि वो भी सेफ है. इसके अलावा जो अभी सेफ जोन में है वो है आरती सिंह, विशाल आदित्य, हिमांशी खुराना और देवोलिना.
जो कंटेस्टेंट डेंजर जोन में है वो है- अरहान खान, माहिरा शर्मा और खेसारी लाल यादव. अब तक सबसे कम वोट खेसारी लाल यादव को मिलें है. जिसकी वजह उनका घर में दिखाई न देना है. लेकिन ये वोटिंग ट्रेंड बदल भी सकते हैं. लेकिन जहां तक है माहिरा शर्मा, अरहान खान और खेसारी लाल यादव में से एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होंगा.