क्या सुशांत-रिया लिव-इन में रहेंगे ?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के सबसे डैसिंग और टैलेंटिड एक्टर्स में से एक है. सुशांत अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खयों में छाए रहते हैं.
कुछ समय पहले ही हमने आपको बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट को रहे हैं. लेकिन अब इस लवबर्डस की जिंदगी में एक नया ही टिवस्ट आ गया है.
रिया चक्रबर्ती और सुशांत अक्सर पब्लिक प्लेस पर साथ दिखाई देते हैं तो कई बार वो छुपते-छुपाते छुट्टियां मनाने भी जाते हैं.
लेकिन अब उन्हें छुप छुपकर मिलने की जरुरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि सुशांत अपनी बिल्डिंग को छोड़ रिया चक्रबर्ती के फ्लैट पर शिफ्ट हो गए हैं.
वहीं अब ऐसी खबरें सामने आई है कि सुशांत रिया के घर सामान लेकर पहुंच गए हैं. तो क्या इसका मतलब ये है कि सुशांत और रिया अब लिविंग रिलेशन शिप में रहने वाले है. जी हां ऐसा ही होने वाला है.
रिपोर्टस के अनुसार सुशांत की पार्टियों से उनके पड़ोसी काफी परेशान थे. जिस वजह से उन्हें कई बार टोका गया. इस वजह से सुशांत काफी टाइम से घर बदलने की सोच रहे थे. लेकिन अब तो सुशांत को एक पार्टनर भी मिल गई है. जिसके साथ वो मुंबई रह सकते हैं.
वैसे सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रबर्ती से पहले एक्ट्रेस कृति सेनन और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को भी डेट कर चुके हैं. अंकिता लोखंडे के साथ तो सुशांत का रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा था. वहीं फिल्म केदारनाथ के दौरान सुशांत का नाम सारा अली खान के साथ भी जुड़ा. लेकिन ये रिलेशन मूवी शूट खत्म होने के साथ ही टूट गया.