क्या अब विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड भी करेगी बिग बॉस में एंट्री ?

 बिग बॉस 13 सच में कितना टेढ़ा है ये तो अब तक आपको भी समझ आ ही गया होगा. शो के पहले फिनाले के बाद घर में 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई. वहीं पिछले हफ्ते घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई जो कि थी विशाल आदित्य सिंह की.
विशाल आदित्य सिंह वैसे तो कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं जैसे कुल्फी कुमार बाजेवाला और शंकुतला. लेकिन विशाल सबसे ज्यादा चर्चा में शो नच बलिए को लेकर आए. नच बलिए में विशाल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ पार्टिसपेट किया था.
शो का शायद ही कोई एपिसोड था जिसमें दोनों के बीच लड़ाइयों की खबरें न आई हो, और इन्ही लड़ाइयों ने शो को अच्छी खासी टीआरपी भी दी. अब विशाल बिग बॉस 13 में एंट्री कर चुके हैं और घर के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं लेकिन विशाल की एंट्री के बाद अब ये सवाल भी उठने लगे हैं कि क्या मधुरिमा तुली भी घर में एंट्री करेंगी.
मधुरिमा को बिग बॉस सीजन 6 के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उस समय मधुरिमा ने शो करने से मना कर दिया था लेकिन अब मधुरिमा के पास घर में आने की वजह है और वो विशाल है.
वहीं इस सीजन में मेकर्स जिन कंटेस्टेंट को लेकर आए उनके साथ उन वाइल्ड कार्ड एँट्रीज को भी लेकर आए जिनसे कंटेस्टेंट का या तो लव अफेयर है या फिर छत्तीस का आकड़ा. जैसे सिद्धार्थ रश्मि, शहनाज हिमांशी और रश्मि अरहान.
ऐसे में अगर मधुरिमा घर में एंट्री करती है तो कोई हैरानी नहीं होगी लेकिन मधुरिमा घर में एँट्री करेंगी या नहीं इस पर मेकर्स या मधुरिमा की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. जिस वजह से कहना मुश्किल है कि वो घर में एँट्री करेंगी या नहीं.