वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल : सिंगर कैटी पेरी ने भारत में ली एंट्री, महंगे टिकट पर भी टूटे फैंस

हॉलीवुड की सबसे सबसे फेमस सिंगर में शुमार कैटी पेरी मुंबई पहुंच चुकी हैं और आगामी 16 नवंबर को मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम में कैटी पेरी के साथ ही डुआ लीपा समेत अन्य प्रमुख हस्तियां परफॉर्म करने वाली हैं. कैटी पेरी फिर इंडिया पहुंची हैं और भारत में पहली बार परफॉर्म करने वाली हैं जिसका लाखों फैंस लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मंगलवार सुबह कैटी पेरी क्रू के साथ भारत पहुंची. एयरपोर्ट पर कैटी पेरी का लुक देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. कैटी पेरी ने रोर, डार्क होर्स और कॉन कामा समेत कई सुपरहिट गाने गाने वाली है.
अपने बयान में कैटी पेरी ने कहा कि भारत आकर काफी खुश हूं और मुंबई में पहली बार परफॉर्म करने वाली है, जिसे लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं 16 नवंबर को मुंबई में अपने फैंस के लिए गाने को बेताब हूं. आपको बता दूं कि कैटी पेरी पहले भी भारत आ चुकी हैं. साल 2012 में टी20 लीग की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए कैटी पेरी भारत आई थीं. हालांकि, 16 तारीख को वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल में पहली बार कैटी पेरी धमाल मचाने वाली है.
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वन प्लस ने इस साल मुंबई में वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल आयोजित करने की घोषणा की थी और बताया था कि कैटी पेरी के साथ ही डुआ लीपा, रित्विज और द लोकल ट्रेन बैंड के सिंगर वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल 2019 में परफॉर्म करने वाले थे. कैटी पेरी को देखने के लिए देशभर के हजारों फैंस ने अपनी जेब ढीली की है और हजारों-लाखों के टिकट खरीद 16 नवंबर को मुंबई में जुटने वाले हैं.