लगता है राजेश खन्ना के लगातार 15 हिट फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देगा यह एकलौता अभिनेता

जमाना चाहे तब का हो या अब का यदि फिल्मों की बात निकलेगी तो शायद ही कोई फिल्म प्रेमी ऐसा मिलेगा जो राजेश खन्ना का नाम नहीं जानता होगा। बॉलीवुड के इस पहले सुपर स्टार ने अपने अलग अन्दाज से फिल्मी जगत में जो जगह बनाई वो अमिट है। 70 से 80 का दशक राजेश खन्ना की जिन्दगी का डायमंड समय था जब अपनी फिल्मों के जरिए वे एक के बाद एक कई हिट फिल्में देकर दर्शकों के दिल दिमाग में छा गए। राजेश खन्‍ना बॉलीवुड के इकलौते अभिनेता हैं जिन्‍होंने लगातार 15 सुपरहिट फिल्‍में दी थी। उनका यह रिकॉर्ड अभी तक बरकारर है। लेकिन आने वाले समय में इनका यह रिकॉर्ड यह अभिनेता तोड़ सकता हैं तो आइये जानते हैं इस अभिनेता के बारे में।

हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे है उनका नाम अक्षय कुमार है। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सफलतम अभिनेताओं में से एक हैं। इन्होनें अपने करियर में सैकड़ों फिल्मों में काम किया है। एक्शन, कॉमेडी औए कई विषयों वाली फिल्मों में अक्षय कुमार ने अपने अभिनय की प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया है। यह कारण है कि आज उनके साथ बॉलीवुड का हर फिल्म निर्माता के साथ काम करना चाहता है।


अक्षय कुमार ने 2015 के बाद अबतक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। और लगातार हिट फिल्में ही देते जा रहे हैं इससे लगता है कि आने वाले समय में अक्षय कुमार, राजेश खन्ना के लगातार 15 हिट फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे और यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे, अक्षय कुमार के फैंस लाइक और शेयर करे।