बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया है l लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के साथ इश्क लड़ाया है l जिनमें बॉलीवुड की कई बड़ी हसीनाएं शामिल हैं।
1. श्रीदेवी
80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी श्रीदेवी ने बाप और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में काम किया है l श्रीदेवी ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ फिल्म नाकाबंदी में काम किया है, तो वही धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ चालबाज, निगाहें और रामअवतार जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।
2. हेमा मालिनी
हेमा मालिनी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सौदागर फिल्म से डेब्यू किया था l आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ राज कपूर नजर आए थे। इसके बाद वह ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के साथ भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
3. माधुरी दीक्षित
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी बाप और बेटे दोनों के साथ इश्क लड़ाया है l आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने ऋषि कपूर और रणबीर कपूर दोनों के साथ फिल्मों में काम किया है।
4. जयाप्रदा
अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकीं जयाप्रदा ने भी बेटे और पिता के साथ रोमांस किया है। आपको बता दें कि धर्मेंद्र के साथ जयप्रदा फरिश्ते, शहजादे, न्यायदाता फिल्म में नजर आ चुकी है l इसके साथ ही वह सनी देओल के साथ फिल्म वीरता में नजर आ चुकी हैं।
5. अमृता सिंह
अमृता सिंह ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बेताब फिल्म से डेब्यू किया था l इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल नजर आए थे l लेकिन इसके बाद उन्होंने ‘सच्चाई की ताकत’ फिल्म में काम किया जिसमें वह धर्मेंद्र के साथ नजर आई थीं।