बड़ा खुलासा: महाराष्ट्र के इतिहास में पहली बार, शिवसेना की सरकार, जानिए पूरा

बीते बुधवार, महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार बनने पर उद्धव ठाकरे का नाम मुख्यमंत्री पद के लिए सामने आया है। महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जारी गतिरोध के बीच सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफा दिया और उसके तुरंत बाद उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनसे फोन पर बातचीत नहीं की। बता दें कि देवेंद्र फडणवीस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी मीडिया को संबोधित किया और देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर जवाब  देते हुए कहा कि ”उद्धव ठाकरे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पांच साल तक राजनीति की, वह हम पर झूठ बोलने का आरोप लगा रही है। मगर शिवसेना झूठों की पार्टी नहीं है, हम जुबान देते हैं तो निभाते भी हैं। हम जनता के लिए लड़ते हैं। हम किसी भी कीमत पर डिप्टी सीएम पद के लिए तैयार नहीं हैं।”

shivsena bjp साठी इमेज परिणाम

देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर पलटवार करते हुए  शिवसेना प्रमुख  उद्धव ठाकरे ने कहा कि ”मुझे फडणवीसजी से ऐसी उम्मीद नहीं थी कि वे झूठ बोलेंगे। मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि शिवसैनिक अपने बचन के पक्के होते हैं। शिवसेना के लोग कभी झूठ नहीं बोलते। हमारी पार्टी झूठ बोलने वालों की पार्टी नहीं है।”

shivsena bjp साठी इमेज परिणाम

इसके अलावा उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने बालासाहेब से वादा किया था कि एक दिन शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा और इस वादे को मैं पूरा करूंगा। इस वादे को पूरा करने के लिए मुझे अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस की जरूरत नहीं।