इस दिन होगा लांच Realme 5s, कीमत मात्र 10…

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme के अगले स्मार्टफोन, Realme 5s की लॉन्च की पुष्टि की तारीख आ गई है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने Realme 5s की लॉन्च तिथि का खुलासा कर दिया है, जो 20 नवंबर है। Realme का फ्लैगशिप डिवाइस, X2 प्रो भी उसी तारीख को लॉन्च हो रहा है। इस नई जानकारी के साथ, Realme 5s के बारे में कुछ अफवाहें जो चारों ओर फैली हुई है- जैसे लॉन्च की तारीख – की भी पुष्टि की गई है। कल ही, फ्लिपकार्ट ने X2 प्रो के लिए लैंडिंग पेज के टॉप पर एक छोटा सा बैनर शामिल किया था, जिसमें कहा गया था, “Realme 5s Coming Soon।”

realme 5s साठी इमेज परिणाम

आपको बता दें कि स्मार्टफोन, Realme 5s में चार रियर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें 48MP मुख्य कैमरा सेंसर है जो 12MP सेंसर का एक प्रमुख अपग्रेड है |बाकी तीन सेंसर एक 8MP अल्ट्रावाइड, 2MP मैक्रो और 2MP गहराई वाले हो सकते हैं, लेकिन 48MP सेंसर के अलावा, कैमरे पर कंपनी ने कोई जानकारी कुछ नहीं दी है।Realme 5s को कथित तौर पर मॉडल नंबर RMX1925 के साथ लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को पहले से ही भारत में बीआईएस (भारतीय मानक ब्यूरो) प्रमाणन और थाईलैंड में एनबीटीसी (राष्ट्रीय प्रसारण और दूरसंचार आयोग) प्रमाणन प्राप्त है।

realme 5s साठी इमेज परिणाम

जैसा कि ऊपर बताया गया है, Realme 20 नवंबर को अपने प्रमुख X2 प्रो और Realme 5s को लांच करेगा। X2 प्रो स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस SoC द्वारा संचालित है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक डिस्प्ले होगा। यह देखते हुए कि कंपनी अपने फोन की कीमत कैसे तय करती है, X2 प्रो को प्रतिद्वंद्वियों के फोन की तुलना में कम कीमत के बजट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।