मैरिज एनिवर्सिरी पर सोनाली ने पति के लिए लिखा खास मैसेज

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन सोनाली सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है. सोनाली आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं.
आज यानी 12 नवंबर को सोनाली की मैरिज एनिवर्सरी थी. ऐसे में सोनाली ने अपने फैंस के लिए खास फोटो शेयर की है.
इस फोटो में सोनाली के साथ उनके पति गोल्डी बहल भी है. फोटो के साथ सोनाली ने कैंसर की बिमारी के दिनों का अनुभव भी शेयर किया.
सोनाली ने लिखा- “पिछले साल इस दिन…हम न्यूयॉर्क के हॉस्पिटल में थे. तब से बेंद्रे-बहल दो समय अवधि के रुप में पहचाने जाते हैं. कैंसर से पहले और कैंसर के बाद. हाल ही में, मेरा मकसद नई चीजों को आगे बढ़ाना और रखना हैं.”
सोनाली के अनुसार “कैंसर से पहले गोल्डी ऐसी चीजों के लिए राजी नहीं होते थे. मुझे पंसद है कि जैसे वो अचानक बदले हैं. गोल्डी ने सब चीजों को टाल दिया है और सिर्फ मुझ पर ध्यान दे रहे हैं और मैं सिर्फ उन पर ध्यान दे रहीं हू. हैप्पी एनिवर्सरी गोल्डी बहल. मैं तुम्हें उम्मीद से भी ज्यादा प्यार करती हूं.’’
बतादें मैरिज एनिवर्सिरी पर एक्ट्रेस सोनाली ब्रेंदे अपने पति के साथ रोड ट्रिप पर गई हैं. वहीं  
कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोनाली बेंद्रे की इस पोस्ट पर रियक्ट किया है. वहीं एक्टर ऋतिक रोशन, ताहिरा कश्यप, श्वेता बच्चन सहित कई सेलेब्स ने  दोनों को एनिवर्सरी की बधाई दी है.
सोनाली कैंसर का इलाज कराकर इसी साल भारत लौंटी है. अब वो पूरी तरह ठीक हैं और फैंस को उम्मीद है कि वो जल्द किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आए.