बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, पति-पत्नी समेत 7 की मौत

राजस्थान के बीकानेर जिले में मंगलवार सुबह लगभग 6 बजे हुए सड़क हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, ये लोग के सीकर, चूरू और झुंझुनूं जिले के रहने वाले थे। जीप चालक के अलावा अन्य सभी छह मृतक आपस में रिश्तेदार थे। बीकानेर जिले के देशनोक व पलाना के मध्य बस व जीप में हुई टक्कर में दस अन्य लोग भी घायल हुए हैं। घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।
हादसे में मरने वालों में 3 पुरुष व 4 महिलाएं शामिल हैं। हादसा इतना भीषण था कि छह लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, वहीं एक महिला की अस्पताल ले जाते वक़्त मौत हो गई। बीकानेर के पीबीएम पुलिस चौकी के हैड कांस्टेबल लक्ष्मण के मुताबिक, शेखावाटी के ये लोग जीप में बैठकर देशनोक स्थित करणी माता मंदिर में ओरण फेरी लगाने आए थे। देशनोक व पलाना के मध्य हादसा हो गया। हादसे में दो गाड़ियों में सवार लोगों के अलावा एक बाइक सवार श्यामसुन्दर भी चपेट में आ गया।

बीकानेर सड़क हादसे के मृतकों में झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ उपखंड के गांव काकोड़ा के रहने वाले मिंटू कंवर पत्नी इंद्र सिंह व बबलू कंवर पत्नी सत्यनारायण, चूरू जिले के रतनगढ़ उपखंड के गांव खठावता के रहने वाले करणीसिंह पुत्र रामसिंह, श्रवण कुमार पुत्र ब्रजलाल शर्मा, श्रवणसिंह पुत्र किसन सिंह, मीना कंवर पत्नी करणी सिंह व सीकर जिले के फतेहपुर उपखंड के गांव बागड़ोता के रहने वाले शायर कंवर पत्नी लक्ष्मण सिंह शामिल थे।