बंद का फरमान नहीं माना तो आतंकियों ने दुकानदार को गोली मारी

श्रीनगर। वादी में लोगों द्वारा बंद के फरमान को पूरी तरह ठेंगा दिखाए जाने से हताश आतंकियों ने बुधवार को दक्षिण कश्मीर के त्राल में एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की धरपकड़ के लिए एक तलाशी अभियान चलाया है।
यहां मिली जानकारी के अनुसार स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों का एक दल आज दोपहर को त्राल बाजार में आया। आतंकियों ने वहां खुली दुकानों को कथित तौर पर बंद कराने का फरमान सुनाते हुए एक दुकानदार को नजदीक से गोली मार दी। दुकानदार गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़ा और देखते ही देखते पूरा बाजार बंद हो गया। इसके बाद आतंकी वहां से चले गए।
आतंकियों के जाने के बाद स्थानीय लोगों ने जमीन पर खून से लथपथ पड़े दुकानदार को उठाते हुए निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। उसकी पहचान महराजुदीन के रुप में हुई है। इस बीच, वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पर पहुंच गई। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से पूछताछ के आधार पर आतंकियों का सुराग जुटाने का प्रयास करते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। खबर के लिखे जाने तक आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला था।
-एजेंसियां

The post बंद का फरमान नहीं माना तो आतंकियों ने दुकानदार को गोली मारी appeared first on updarpan.com.