दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको 4 ऐसे भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताएंगे जो क्रिकेट में सफलता हासिल नहीं कर पाए और फिल्म इंडस्ट्री में चले गए। क्रिकेट में फ्लॉप होने के बाद यह चार क्रिकेटर फिल्मी पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं। आइए जानते हैं उन चार भारतीय क्रिकेटरों के बारे में
1. सलिल अंकोला
आपको शायद इस बारे में जानकारी नहीं होगा होगी कि सलिल अंकोला ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत सचिन तेंदुलकर के साथ की थी। हालांकि सलिल अंकोला का प्रदर्शन कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा। इस कारण उन्होंने क्रिकेट को छोड़कर टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। लोगों को इनकी एक्टिंग काफी पसंद आती है।
2. मुकुल देव
आप लोगों ने मुकुल देव को सन ऑफ सरदार, जय हो जैसी फिल्मों में विलेन के रूप में देखा होगा। लेकिन क्या आपको पता है कि इन्होंने भारत की तरफ से अंडर-19 क्रिकेट भी खेला है। हालांकि इनको क्रिकेट के खेल में ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली।
3. हार्डी संधू
हार्डी सिंधु वर्तमान में बहुत ज्यादा पसंद किए जाने वाले सिंगर हैं। लोगों को इनके गाने काफी पसंद आते हैं। यह कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री में जाने से पहले हार्डी संधू प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते थे। साल 2005 में उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला था।
4. राहुल देव
राहुल देव ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अंडर-19 क्रिकेट खेला। हालांकि क्रिकेट के खेल में राहुल देव को ज्यादा सफलता नहीं मिली। इसी कारण उन्होंने क्रिकेट को छोड़ दिया। यह फिल्म चैंपियन में खूंखार विलेन के रूप में नजर आए थे।