क्या बदल गई है बच्चन पांडे की रिलीज डेट ?

अक्षय कुमार की साल दो तीन फिल्में ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता. वैसे भी खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपने करियर की बुलंदियों पर है. हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 ब्लॉकबस्टर रही.
वहीं अक्षय कुमार की अगली फिल्म बेल बॉटम का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. ये फिल्म 22 जनवरी 2021 में रिलीज होगी यानि की देखा जाए तो अक्षय ने 2021 भी अभी से बुक कर लिया है.
अक्षय कुमार बेल बॉटम के अलावा बच्चन पांडे (bachchan pandey release date) को लेकर भी सुर्खियों में है. इस फिल्म के चर्चा में होने की असल वजह इसकी रिलीज डेट थी. दरअसल अक्षय कुमार की बच्चन पांडे अगले साल क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी. क्रिसमस 2020 पर ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज हो रही है.
ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर अब तक का सबसे बड़ा क्लैश होने जा रहा था. लेकिन खबरें है कि अब ऐसा नहीं हो रहा है. रिपोर्टस के अनुसार बच्चन पांडे की रिलीज डेट बदल सकती है.
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार “बच्चन पांडे की स्क्रिप्टिंग अभी चल रही है. कुछ समय में इसका फाइन्ल ड्राफ्ट तैयार हो जाएगा. फिल्म का प्री प्रोडेक्शन कभी भी शुरू हो सकता है. ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर्स और अक्षय कुमार इसके शूट को अभी पोस्टपोन करने का सोच रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो फिल्म की रिलीज डेट भी आगे खिसक जाएगी. इससे मेकर्स को भी फायदा मिलेगा, उन्हें स्क्रिप्ट के लिए भी पर्याप्त समय मिल जाएगा.”
bachchan pandey release date
रिलीज डेट बदलने से फिल्म लाल सिंह चड्ढा और बच्चन पांडे का क्लैश भी टल जाएगा. बतादें अक्षय कुमार की इस साल क्रिसमस पर गुड न्यूज रिलीज होनी हैं. वहीं अगले साल सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब और बच्चन पांडे रिलीज होंगी.
रिपोर्टस के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन साउथ फिल्म वीरगम का रीमेक है. इस फिल्म सुपरस्टार अजीत लीड रोल में नजर आए थे.