ओवैसी ने गठबंधन का उड़ाया मजाक, भाजपा और शिवसेना पर किया बड़ा कमेंट

इस सम महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर जारी सस्पेंस के बीच ऑल इंडिया मजलिस-इत्तेहालदुल-मुसलीमीन ( AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इसे लेकर चुटकी ली है. ओवैसी से जब पूछा गया कि अगर एनसीपी से किसी के मुख्यमंत्री बनने की बात होती है तो क्या आपकी पार्टी उसे समर्थन देने पर विचार करेगी? इस पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पहले निकाह होगा उसके बाद सोचेंगे की बेटा होगा या बेटी होगी. अभी तो निकाह ही नहीं हुआ. विचार करने के लिए कुछ भी नहीं है. ये सब खेल हो रहा है. 
मीडिया ​रिपोर्ट के अनुसार ओवैसी ने यहां गठबंधन के लिए निकाह शब्द का इस्तेमाल किया. महाराष्ट्र में 24 अक्टूबर के बाद से ही सियासी ड्रामा जारी है. इस दौरान भजापा और शिवसेना में सीएम पद को लेकर ऐसा घमासान हुआ कि सोमवार (11 नवंबर) को शिवसेना एनडीए से अलग हो गई. इसके बाद से एनसीपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन करके शिवसेना सरकार बनाना चाहती है, लेकिन अभी तक बात नहीं बनी है. 
अपने बयान में ओवैसी ने इस दौरान यह भी कहा ‘हम न तो भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार का. हम अपने रुख को दोहराते हैं. मैं अब खुश हूं कि अगर कांग्रेस-एनसीपी शिवसेना का समर्थन करती हैं, तो लोगों को पता चल जाएगा कि कौन किसके वोट काट रहा है और कौन किससे टकरा रहा है.