Salil Parekh के खिलाफ व्हिसिहिलब्लोअर की नई शिकायत

नई द‍िल्ली। आईटी कंपनी इंफोसिस में व्हिसिहिलब्लोअर की शिकायतों ने पहले ही खलबली मचा रखी थी अब एक नई श‍िकायत सीईओ Salil Parekh को लेकर सामने आई है। इंफोसिस सीईओ Salil Parekh की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब एक अन्य व्हिसिलब्लोअर ने उनके मुंबई में रहते हुए कंपनी का काम करने को लेकर के शिकायत दर्ज कराई है। व्हिसिलब्लोअर ने कहा है कि पारेख ने एक साल और आठ महीने पहले कंपनी को ज्वॉइन किया था, लेकिन वो अभी भी बंगलूरू शिफ्ट नहीं हुए हैं। पारेख अभी भी मुंबई से ही कंपनी का कार्य देख रहे हैं, जो कि कंपनी के नियमों के विरुद्ध है।

वित्त विभाग में कार्यरत है कर्मचारी
अंग्रेजी वेबसाइटों के अनुसार, जिस व्हिसिलब्लोअर कर्मचारी ने चेयरमैन नंदन नीलेकणी और बोर्ड के निदेशकों को पत्र लिखा है, उसने कहा है कि वो कंपनी के वित्त विभाग में कार्य करता है। कर्मचारी का कहना है कि ऐसी कौन सी वजह है जिसके चलते पारेख को कंपनी बंगलूरू आने का दबाव नहीं बना रही है।
व्हिसिलब्लोअर ने कहा कि महीने में दो बार मुंबई से बंगलूरू आते हैं। कंपनी को पारेख हर महीने बिजनेस क्लास के चार हवाई टिकट, एयरपोर्ट से घर और ऑफिस तक पिकअप और ड्रॉप की सुविधा देनी पड़ती है। कर्मचारी ने लिखा है कि पारेख से संबंधित ऐसे तथ्य जिनसे कंपनी के मूल्यों को नुकसान हो रहा है, उनकी जानकारी चेयरमैन और बोर्ड को दी जाए।

लगाया शेयर बाजार से कनेक्शन का आरोप
कंपनी के पास पारेख की लगातार दो महीने में दूसरी बार शिकायत आई है। कर्मचारी ने पारेख पर शेयर बाजार से कनेक्शन का आरोप भी लगा लिया है। पारेख कई कंपनियों में निवेश कर रहे हैं। अपने निवेश की देख-रेख के लिए वे मुंबई में टिके हुए हैं। उन्हें टर्मिनेट किया जाना चाहिए।
– एजेंसी

The post Salil Parekh के खिलाफ व्हिसिहिलब्लोअर की नई शिकायत appeared first on updarpan.com.