2020 में ईद पर रिलीज होंगी 3 बड़ी फिल्में, BOX OFFICE पर होगा महामुकाबला, पहली है बेहद खास

1:- जान
जानकारी के लिए आपको बता दें कि तेलुगू भाषा की इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार एक्शन से भरपूर बताई जा रही है। इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास के साथ अभिनेत्री पूजा हेगडे अहम किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगडे पहली बार एक साथ अभिनय करेंगे।
2:- राधे


सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की अनाउंसमेंट की। इस फिल्म में दिशा पाटनी सलमान के अपोजिट काम करेंगी। अब फिल्म में सलमान की मां की तलाश भी पूरी हो गई है। जी हां, फिल्म में 70 के दशक की मशहूर अदाकारा जरीना वहाब, सलमान की मां का रोल निभाएंगी। सलमान की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होंगी। जिसमे वो एक बार फिर पुलिस अफसर के किरदार में दिखाई देंगे। यह 45 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है। सलमान खान के फैंस लाइक और शेयर करे।
3:- लक्ष्मी बॉम्‍ब


अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्‍ब’ का दमदार पोस्टर सामने आया है। अक्षय ने अपने इस लुक को शेयर किया है, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी, गले में ताबीज और बड़ी सी बिन्दी लगाए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनके चेहरे का हावभाव किसी नाराजगी की कहानी साफ कह रहा है। अक्षय ने कहा है कि वह ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसे लेकर वह एक्साइटेड भी हैं और नर्वस भी। सोशल मीडिया पर इस लुक की जमकर तारीफ हो रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अमिताभ बच्चन तुषार कपूर और माधवन और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अपनी स्टार कास्ट की वजह से बहुत ज्यादा सुर्खियों में है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म अपने पहले ही दिन 50 करोड़ से भी ज्यादा की ओपनिंग कर सकती है।