रश्मि देसाई पर भड़के शुक्ला जी, कहा- शादी शो में हुई थी, रियल में नहीं

बिग बॉस 13 (big boss 13) में पहले दिन से ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच लड़ाइयां देखने को मिल रही है. रश्मि के घर में वापसी के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ और रश्मि के बीच लड़ाइयां शुरु हुई.
रिपोर्टस की मानें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच ये कड़वाहट सीरियल दिल से दिल तक से सेट से हैं. सीरियल दिल से दिल तक में सिद्धार्थ और रश्मि पति पत्नी बने थे. लेकिन ऑफ कैमरे दोनों के बीच बहुत झगड़े हुए.
रविवार को टेलिकास्ट हुए वीकेंड वार में भी एक बार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक दूसरे सुनाते दिखे.
दरअसल बिग बॉस के घर में एक्टर रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे. रितेश और सिद्धार्थ ने घरवालों को एक टास्क दिया. जिसमें घरवालों को किसी एक घरवाले पर अपनी भड़ास निकालनी थी.
ऐसे में ज्यादातर घरवालों ने सिद्धार्थ शुक्ला पर ही भड़ास निकाली. लेकिन यहां पर इंटरस्टिंग ये था कि शुक्ला जी किस पर अपनी भड़ास निकालने वाले थे.
सिद्धार्थ शुक्ला वैसे तो रश्मि देसाई को टारगेट करने से बचते हैं. लेकिन वीकेंड के वार में सिद्धार्थ ने खुलकर रश्मि को टारगेट किया. भड़ास निकालते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि हमारी शादी एक सीरियल में हुई थी, सच में नहीं. इसलिए आगे से मेरे खानदान के बारे मं बोलने से पहले सोच लेना.
अब सिद्धार्थ ने अपनी भड़ास निकाली ली. तो रश्मि को भी मौका मिल गया सिदधार्थ शुक्ला को टारगेट करने का. रश्मि देसाई ने भी अपनी भड़ास के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को चुना.
रश्मि ने भड़ास निकालते हुए कहा- वह तब ही कुछ कहती हैं जब शुक्‍ला उन्‍हें कुछ कहते हैं. साथ रश्मि ने सिद्धार्थ वार्निंग भी दी कि आगे से उनसे पंगा न लें. वरना ठीक नहीं होगा.
बता दें इस वीक तहसीन पूनावाला घर से बेघर हो गए हैं. उन्होंने पिछले हफ्ते ही वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी. लेकिन पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हो गए.