ये है बिना डीजल और पेट्रोल से चलने वाली यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत मात्र 5…

अगर आप भी अपने लिए कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते है और आपकी बजट कम है तो आज हम आपको आपके बजट के हिसाब से सस्ता और बढ़िया एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं| यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है, जो प्राकृतिक संसाधनों का उपयोग करने के इच्छुक हैं|

electric scooter साठी इमेज परिणाम

ये है फीचर्स:-

इस स्कूटर में अलग हो जाने वाली लीथियम आयन बैटरी लगी हुई है। साथ ही इस स्कूटर में 250 वॉट की वाटरप्रूफ BLDC मोटर लगी है, जिसे 40 वोल्ट की 1.25 kWh की लीथियम आयन बैटरी पावर देती है। यह बैटरी एंटी थेफ्ट फीचर के साथ आती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है और फुल चार्जिंग पर यह 50 से 60 किमी तक की दूरी तय कर सकती है। वहीं बैटरी फुल चार्जिंग होने में चार से पांच घंटे का वक्त लेती है।

electric scooter साठी इमेज परिणाम

इस स्कूटर में एलुमीनियम अलॉय व्हील्स और ईएबीएस के साथ रीजेनरेटिव ब्रेकिंग फंक्शन मिलते हैं। इस स्कूटर की लंबाई 1790 एमएम, चौड़ाई 710 एमएम और ऊंचाई 1190 एमएम है। वहीं इसमें फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन मिलते हैं, जबकि पीछे हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर मिलते हैं। इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में हैजार्ड फंक्शन, इनबिल्ट पिलन राइड़र, फुटरेस्ट और एलईडी स्पीडोमीटर मिलता है। वहीं ई-स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, एलईडी विंकर्स, एलईडी टेललैंप्स, ऑटोमैटिक इलेक्ट्रॉनिक हैंडल, सेल्फ स्टार्ट पुश बटन और 17 इंच का स्टोरेज कंपार्टमेंट मिलता है। साथ ही इस स्कूटर में ऑटो हैंडल लॉक, ऑटो मोटर लॉक, बैटरी लॉक और मोबाइल चार्जिग जैसे फीचर मिलते हैं।

electric scooter साठी इमेज परिणाम

कीमत:-

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक-शोरूम कीमत 59,990 रखी है, जिसमें फेम-टू तहत इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीदारी पर मिल रही छूट भी शामिल है। कंपनी इस स्कूटर की मोटर और बैटरी पर तीन साल की वारंटी भी दे रही है।