महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच संजय राउत की तबियत बिगड़ी, लीलवाती अस्पताल में हुए भर्ती

महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्हें उपचार हेतु मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। संजय राउत की गिनती शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं में होती है। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद से ही संजय राउत भाजपा पर काफी हमलावर रहे हैं। वह शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक भी हैं।
उधर, महारष्ट्र की सियासी खींचतान को लेकर दिल्ली में महामंथन शुरू हो गया है। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र में सियासी हालत को लेकर सोनिया गांधी के आवास पर हुई बैठक में कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल, केसी वेणुगोपाल और मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल हुए। इस बैठक के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रेस वालों से कहा है कि हमने अपने महाराष्ट्र के नेताओं को आगे के मंथन के लिए दिल्ली बुलाया है, बैठक आज शाम 4 बजे से शुरू होगी।

वहीं, एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने कहा है कि कांग्रेस से वार्ता करने के बाद ही कोई अंतिम फैसला लिया जाएगा। वहीं, कांग्रेस MLA शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार को समर्थन देने के पक्ष में दिखाई दे रही है। एनसीपी की कोर ग्रुप की बैठक के बाद नवाब मलिक ने कहा कि हम कांग्रेस के किसी फैसले पर पहुंचने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हमने साथ चुनाव लड़ा और जो भी फैसला किया जाएगा, वह साथ में मिलकर लिया जाएगा।