पहली ही फिल्म देकर मशहूर हो गए ये 7 सितारे, NO.1 बना 2600 करोड़ की संपत्ति का मालिक!


7. वरुण धवन
वरुण धवन बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं जो कि न सिर्फ कलाकार बल्कि लाजवाज एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। साल 2012 में उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के रूप में सफलता मिली, जो कि बॉक्स ऑफिस 100 करोड़ से ज्यादा कमाने में सफल साबित हुई।
6. जूनियर एनटीआर
जूनियर एनटीआर साउथ के सबसे पॉपुलर और चहेते स्टार्स में से एक हैं। पिछले 18 सालों में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने कई उतार चढ़ाव देखे लेकिन एनटीआर के स्टार्डम में कोई खास बदलाव नहीं आया। फैन्स के चहेते जूनियर एनटीआर की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट NO.1’ को एस एस राजामौली ने निर्देश किया था और इस फिल्म को सिर्फ 1.80 करोड़ के बजट में बनाया गया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12.09 करोड़ कमाकर ब्लॉकबस्टर रही और आज तक उन्होंने 28 फिल्में की है जिसमे से 13 हिट और 5 ब्लॉकबस्टर रही।
5. रणवीर सिंह
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने कूल अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं। रणवीर सिंह उन सितारों में से है जिनकी पहली ही फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। रणवीर सिंह की पहली फिल्म ‘बैंड बाज़ा बारात’ 106 करोड़ की कमाई कर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही। 2010 से लेकर 2019 तक रणवीर सिंह ने सिर्फ 12 फिल्में की है जिसमे से उनकी सिर्फ एक फिल्म फ्लॉप रही और बाकि सभी फिल्म सफल रही।
4. यश
यश कन्नड़ फिल्‍म अभिनेता हैं। नए दौर के कलाकारों में वे काफी प्रतिभाशाली अभिनेता माने जाते हैं। पढ़ाई के बाद उन्‍होंने सहायक कलाकार के रूप में वह पहली बार फिल्‍म ‘मोग्गिना मानसु’ में काम किया था। KGF के बाद यश 2018 में टॉप 10 कन्नड़ सेलिब्रिटी की लिस्‍ट में चौथे नंबर की जगह मिली है। यश के ऐक्टिंग करियर की शुस्‍आत फिल्‍म ‘रॉकी’ से हुइ थी जिसके बाद वह रोकिंग यश के नाम से पहचाने जाने लगे।
3. टाइगर श्रॉफ
वर्ष 2014 में, टाइगर श्रॉफ ने पहली बार फिल्म “हीरोपंती” में मुख्य अभिनेता के रूप में भूमिका निभाई, जो सुपरहिट फिल्म थी। इसके बाद, टाइगर श्रॉफ ने विभिन्न व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों में अभिनय किया, जिसमें बाग़ी (2016), बाग़ी 2 (2018), वॉर (2019), इत्यादि शामिल हैं। उन्हें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अग्रणी अभिनेताओं में से एक माना जाता है। अभिनय के अलावा, टाइगर श्रॉफ आतिफ असलम के एल्बम ज़िंदगी मै आ रहा हूँ और चल वंहा जाते हैं वीडियो एल्बम में नजर आ चुकें हैं।
2. आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरुआत शूजित सिरकार निर्देशित फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की। उन्हें उनकी पहली डेब्यू फिल्म के लिए अब तक 36 अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है। फिल्मों के अलावा आयुष्मान खुराना अब तक 16 सुपरहिट एल्बम रिलीज़ कर चुके है।
1. ऋतिक रोशन
भारत के सुपरस्टार ऋतिक रोशन जिन्होंने बहुत कम समय में ज्यादा सफलता हासिल की है। एक्शन फिल्म्स से पूरी दुनिया में पहचान बनाने वाले ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है, जो की एक रिकार्ड हैं। ऋतिक रोशन बॉलीवुड सिनेमा में सन 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ के साथ फिल्म लाइन में काम किया और अपना कैरियर शुरू किया जोकि उस समय की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। ऋतिक रोशन की इस कामियाबी के बाद वह अब 2600 करोड़ की संपत्ति का मालिक बन चुके है।