क्या आप सोशल मीडिया सुपरस्टार फैसल शेख की कुल संपत्ति जानते हैं?

आज हम जिस व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं, वह भारत में बहुत लोकप्रिय है। सोशल मीडिया भी उनकी लोकप्रियता का कारण है। दोस्तों हम बात कर रहे हैं 22 वर्षीय फैसल शेख की जो एक मशहूर फैशन मॉडल, ब्लॉगर और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं।


उनका पूरा नाम शेख मुदस्सिर फैसल है। 7 अक्टूबर, 1994 को भारत में जन्मे, 14 वर्षीय फैज़ल इंटरनेट पर फ़िज़ु के रूप में प्रसिद्ध हैं। सोशल मीडिया पर फैसल के 24 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। उनकी लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उन्हें हाल ही में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है।

फैसल कभी सेल्समैन का काम करते थे, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिभा के दम पर आज वह स्टार बनकर करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। मुंबई में जन्मे फैसल एक मुस्लिम परिवार से आते हैं। फैसल को उनकी पफी, विंड-स्वेप्ट हेयरस्टाइल के लिए जाना जाता है। उन्होंने रिजवी कॉलेज ऑफ आर्ट्स, कॉमर्स एंड साइंस से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है।

एक मध्यम वर्गीय परिवार से आने वाले, फैसल आज सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके एक सुपरस्टार बन गए हैं। उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो यह लगभग 1 मिलियन डॉलर है। उनकी कमाई का मुख्य स्रोत सोशल मीडिया और ब्रांड समर्थन है। अब आप इस लेख के बारे में क्या कहते हैं दोस्तों? मुझे अपने जवाब और राय नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में बताएं।