बता दें, इस शुक्रवार को एक से बढ़कर एक कई बेहतरीन फिल्में रिलीज हो रही हैं। जिसमें आपको एक्शन के साथ-साथ बेस्ट लवस्टोरी भी देखने को मिलेगी।
1. मरने भी दो यारों – यह कश्मीरी शाह द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। कृष्णा अभिषेक और ऋषभ चौहान अभिनीत इस फिल्म का बजट 5 करोड़ है।
2. मोतीचूर चकनाचूर – नथुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में आथिया शेट्टी और सनी लियोन ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं, जिन्होंने अपने उत्कृष्ट अभिनय से फिल्म उद्योग में नाम कमाया। देवमित्र बिस्वाल द्वारा निर्देशित इस फिल्म का बजट 15 करोड़ है।
3. मरजावां – बॉलीवुड की एक्शन लव स्टोरी में मरजावां – रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का बजट लगभग 65 करोड़ है।
4. एक्शन – विशाल के अलावा, दक्षिण फिल्म उद्योग के स्टार अभिनेता, तमन्नाह भाटिया और योगी बाबू भी इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म का बजट 25 करोड़ है।
5. चार्लीज एंजल्स – यह एलिजाबेथ बैंक्स द्वारा निर्देशित एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है। क्रिस्टन स्टीवर्ट और पैट्रिक स्टीवर्ट अभिनीत इस फिल्म में आपको एक से बढ़कर एक खतरनाक एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे। इस फिल्म का बजट 48 मिलियन डॉलर यानि 3 अरब 42 करोड़ है। क्रिस्टन स्टीवर्ट के प्रशंसकों को लाइक और शेयर करें।