बॉलीवुड का एक ऐसा सुपरस्टार जो साल में 3 से 4 फिल्में कर लेता है। और अपनी बीजी शेड्यूल में से अपने परिवार के लिए वक्त भी निकाल लेता है। जी है आज हम बात कर रहे है खिलाड़ी अक्षय कुमार की जो एक पिता भी है और अपनी बेटी की हर बात मानते है। और उसे पूरा भी करते है। हाल ही में अक्षय अपनी बेटी नितारा को लेकर एक मॉल में पहुँचे। जहां उनकी पत्नी ट्विंकल और नानी सास भी नजर आई।

देर रात बेटी को लेकर आए मॉल
अक्षय एक सुपरस्टार होने के साथ एक जिम्मेदार पिता भी है जो अपनी बेटी की हर बात मानते है। आपको बता दे की अक्षय हर रविवार को अपने परिवार के लिए छुट्टी पर रहते है। और हाल ही में बीते रविवार को अक्षय अपनी बेटी नितारा को लेकर जुहू स्थित एक मॉल में पहुँचे। जहां उनके साथ उनकी नानी सास और पत्नी ट्विंकल खन्ना भी थी।
अक्षय वहां अपनी बेटी को फिल्म दिखाने ले गए थे और उन्हें शॉपिंग भी करवाई। जब अक्षय और उनका परिवार मॉल से निकला तो अक्षय अपनी नानी सास को सहारा दे रहे थे। और क्यूट सी नितारा आगे-आगे चल रही थी। नितारा कैमरे को देख अपनी नजरे चुराने लगी। उन्होंने बहुत प्यारी मिनी ब्लू फ्रोक पहनी हुई थी। और हर बार की तरह इस रविवार को भी अक्षय ने अपने परिवार के साथ पूरा समय बिताया।
अपनी बेटी की हर बात मानते है अक्षय
अक्षय अब 52 साल के हो गए है। और उनकी बेटी नितारा अभी सिर्फ 5 साल की है। और अक्षय अपनी बेटी को उनकी किसी भी बात के लिए मना नही करते है। अक्षय अपने बीजी शेड्यूल की वजह से नितारा को ज्यादा समय नही दे पाते है। जब भी वो अपनी बेटी के साथ होते है तो उनकी हर ख्वाइश और बात को पूरा करते है। अक्षय एक जिम्मेदार पिता होने का फर्ज भी पूरी तरीके से निभा रहे है। और साथ में अपनी नई-नई फिल्मों से हम सबका मनोरंजन भी कर रहे है। उनकी फिल्म हॉउसफुल 4 सिनेमा घरों दर्शकों को खूब हंसा रही है। और यह बहुत जल्द 200 करोड़ का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर लेगी।