Ayodhya Verdict: फैसले से बौखलाए पाक पर भारत का बड़ा बयान, कहा- जल्द ही…

अयोध्या राम मंदिर विवाद पर बीते शनिवार आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पाकिस्तान की टिप्पणी को लेकर विदेश मंत्रालय से बयान आया है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि- यह सभी धर्मों, अवधारणाओं के लिए कानून और समान सम्मान के शासन से संबंधित है जो उनके लोकाचार का हिस्सा नहीं हैं। इसलिए इसपर पाकिस्तान की समझ की कमी आश्चर्यजनक नहीं है, नफरत फैलाने के स्पष्ट इरादे के साथ हमारे आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करने के लिए उनकी पैथोलॉजिकल मजबूरी निंदनीय है।

https://twitter.com/ANI/status/1193183759786373122

आपको बता दें कि राम मंदिर विवाद पर फैसले के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने अयोध्या मामले में फैसले की टाइमिंग पर कई सवाल खड़े किए हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि इस फैसले से मुस्लिम समुदाय पर और दबाव बढ़ेगा।

videsh mantri of india साठी इमेज परिणाम

पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने शनिवार को डॉन न्यूज टीवी से बातचीत में कहा कि जिस दिन करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन हो रहा है, उसी समय अयोध्या मामले पर फैसला सुनाए जाने से लोगों का ध्यान बंट गया। उन्होंने आगे कहा, ‘करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन जैसे खुशी के मौके पर इस तरह का फैसला असंवेदनशीलता को दिखाता है और हम इससे बहुत दुखी हैं। क्या अयोध्या मामले पर फैसले के लिए कुछ दिनों का इंतजार नहीं किया जा सकता था?’