नमस्कार, दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में कलाकार तो बहुत हैं पर दर्शकों पर अपनी छाप सिर्फ वही छोड़ पाते हैं जिनमें एक ख़ास तरह का जादू होता है। एक्टर अनिल कपूर ने 1979 की फिल्म ‘हमारे तुम्हारे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

तब से लेकर अब तक वह हिट फिल्में देते आ रहे हैं। 9 नवंबर को अनिल के बेटे हर्षवर्धन ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया। अनिल ने अपने बेटे को इंस्टाग्राम के ज़रिए विश किया। हर्षवर्धन संग कुछ फोटोज़ शेयर करते हुए अनिल ने लिखा-“हैप्पी बर्थडे हर्षवर्धन, हमारा रिश्ता बाप-बेटे से बढ़कर रहा है। मैं तुमसे हर बात शेयर कर सकता हूँ, मज़ाक उड़ा सकता हूँ, सलाह ले सकता हूँ और तुम्हारे जूते चुरा सकता हूँ!”।
अनिल यहीं नहीं रुके और आगे लिखा-“तुम मेरे बेटे हो, बेस्टफ्रेंड हो और अब दुश्मन भी जो मुझे बहुत पसंद है उतना ही पसंद तुम्हें भी करता हूँ।” दुश्मनी से अनिल का मतलब था कि हर्षवर्धन भी एक अभिनेता बन चुके हैं और अब वह अनिल के प्रतिस्पर्धी बन गए हैं।
अनिल के फैंस ने इन तस्वीरों को देखकर कहना शुरू कर दिया कि अनिल हर्षवर्धन जितने ही जवान दिख रहे हैं। हर्षवर्धन ने साल 2016 में फिल्म ‘मिर्ज़्या’ से डेब्यू किया था, फिल्म फ्लॉप हो गयी थी। फिर 2018 में हर्षवर्धन की ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ आई थी।
फिल्म 21 करोड़ में बनी थी पर मुश्किल से 1 करोड़ की कमाई कर पाई थी। बता दें कि अनिल की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘पागलपंती’ है और यह 22 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और इलियाना डिक्रूज़ भी शामिल हैं।