इस दिन पूरे देशभर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगे, जानिए

अयोध्या पर आने वाले फैसले को ध्यान में रखते हुए अलीगढ़ जिला प्रशासन ने जिले भर में एक दिन तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रखने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट आज यानि 9 नवंबर 2019 को दशकों पुराने अयोध्या विवाद पर फैसला सुनाएगा। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, राज्यभर में पहले ही धारा 144 कर दी गई। पूरे राज्य में किसी भी स्थान पर 4 लोगों से अधिक के इकट्ठा होने पर पाबंदी लगाई गई है।

supreme court and ayodhya साठी इमेज परिणाम

बता दें कि योगी सरकार ने पहले से ही 9 नवंबर से 11 नंवबर तक राज्य में सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूल कॉलेज व ट्रेनिंग संस्थान बंद रखने के निर्देश दिए हैं।

supreme court and ayodhya साठी इमेज परिणाम

इस मौके उत्तर प्रदेश समेत देश के कई राज्यों ने स्कूल और सरकारी संस्थान बंद रखने का ऐलान किया है। कर्नाटक सरकार ने अयोध्या फैसले के दिन शनिवार को राज्य स्कूल और कॉलेज बंद रखने के निर्देश दिए हैं।

supreme court and ayodhya साठी इमेज परिणाम

राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले से पहले केंद्र सरकार ने सभी राज्यों से अलर्ट रहने और संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा है। आज ही चीफ जस्टिस रंजन गोगोई और यूपी के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी और डीजीपी ओपी सिंह अन्य सीनियर अधिकारियों के बीच बैठक हुई।