Gyandeep के 50वें वर्ष पर होगा आशीर्वाद समारोह

मथुरा। केन्द्रीय माध्यमिक श‍िक्षा बोर्ड से सम्बद्ध प्रमुख श‍िक्षण संस्था Gyandeep की सन् 1969 में स्थापना के पचास वर्ष पूर्ण होने और स्वर्णिम वर्ष में प्रवेश के उपलक्ष्य में गोवर्धन रोड स्थित Gyandeep परिसर में आगामी 14 नवम्बर की सायंकाल 4.59 बजे आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

आयोजन के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए ज्ञानदीप के संस्थापक सचिव पद्मश्री मोहन स्वरूप भाटिया ने बताया कि कक्षा 5 के किराये के भवन से प्रारंभ ज्ञानदीप आज निजी विशाल भवन में कक्षा 12 तक की श‍िक्षा – संस्कार – अनुशासन के क्षेत्र में संघर्ष – साधना की यात्रा के साथ निरन्तर गतिमान है।

उन्होंने बताया कि उपलब्धियों की यात्रा के क्रम में आयोजित आशीर्वाद समारोह के मुख्य अतिथि होंगे विद्वान सन्त प्रवर स्वामी कार्ष्ण‍ि गुरुशरणानन्द महाराज तथा अध्यक्षता करेंगे सन् 1978 में मथुरा के जिलाधिकारी कार्यकाल से ज्ञानदीप से सम्बद्ध रहे वर्तमान में जल निगम उत्तर प्रदेश के चेयरमैन गोपबन्धु पटनायक।

समारोह के सम्मानित अतिथि होंगे सुप्रसिद्ध गीतकार डा0 विष्णु सक्सेना तथा साहित्य – संस्कृति सेवा समर्पित प्रमुख उद्योगपति सुरेश चतुर्वेदी। कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम के अन्तर्गत विद्यालय के 400 बाल-कलाकार प्रस्तुतियाँ देंगे।
ज्ञानदीप प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा एडवोकेट, उपाध्यक्ष डा0 मनोज मोहन शास्त्री, सदस्य पवन चतुर्वेदी एडवोकेट एवं संदीपन नागर, प्रशासनिक अधिकारी आशीष भाटिया एडवोकेट तथा प्रधानाचार्या श्रीमती रजनी नौटियाल ने आमंत्रित जनों से समारोह में पधार कर आशीर्वाद प्रदान करने का अनुरोध किया है।

The post Gyandeep के 50वें वर्ष पर होगा आशीर्वाद समारोह appeared first on updarpan.com.