क्रिकेट की दुनिया में कई सारे बेहतरीन खिलाड़ी हुए हैं। ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं माइकल हसी। इनके बेहतरीन खेल के कारण इन्हें मिस्टर क्रिकेट के नाम से संबोधित किया जाता था। साल 2013 में इन्होंने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। परंतु हाल ही में ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिए एक इंटरव्यू में इन्होंने क्रिकेट से जुड़े कुछ सवालों के जवाब दिए हैं जो कि काफी हैरतअंगेज है।

सबसे मुश्किल गेंदबाज रहे डेल स्टेन

इस इंटरव्यू में माइकल हसी से पूछा गया कि ऐसा कौन सा गेंदबाज था? जिसके साथ खेलने से पहले आप की रातों की नींद उड़ जाती हो। इस सवाल के जवाब में माइकल हसी ने साउथ अफ्रीका के डेल स्टेन का नाम लिया है। उन्होंने कहा कि डेल स्टेन ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके साथ खेलने में मुझे काफी दिक्कत होती थी।

धोनी से बेहतर कप्तान हैं रिकी पोंटिंग

माइकल हसी आईपीएल में धोनी और रिकी पोंटिंग दोनों की टीमों के लिए खेल चुके हैं। इसीलिए उनसे पूछा गया कि धोनी और पोंटिंग की तुलना में बेहतर कप्तान कौन है ? इस सवाल के जवाब नहीं माइकल हसी ने कहा कि दोनों ही बेहतरीन कप्तान हैं।परंतु इन दोनों में से यदि किसी एक को चुनना पड़े तो रिकी पोंटिंग ज्यादा बेहतर कप्तान है। साथ ही माइकल ने आईपीएल और बीबीएल में से आईपीएल को मुश्किल मुकाबला बताया।

इन बल्लेबाजों को लाइव देखने के लिए दे सकते हैं पैसे

वैसे तो माइकल हसी से जब पूछा गया कि वह कौन से बल्लेबाज हैं जिन्हें आप पैसे देकर लाइव देखना चाहेंगे ? लेकिन आपको तीनों फॉर्मेट में से एक व्यक्ति को चुनना होगा। तब माइकल हसी ने इन खिलाड़ियों के नाम लिए :- एबी डिविलियर्स (टी 20) , माइकल बेवन (वनडे), ब्रायन लारा (टेस्ट)।